SRH VS LSG: हैदराबाद और लखनऊ के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Views




 नई दिल्ली। आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीम हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आमने-सामने होगी। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस मैच से ही दोनों में से किसी एक के प्लेऑफ में जाने का रास्ता साफ हो सकता है। आज मैच जीतने वाली टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई के मजबूत दावेदारी पेश करेगी। मैच शाम 7:30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. जबकि टॉस शाम 7 बजे होगा।  

पिच रिपोर्ट

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच आमतौर पर बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है। इस मैदान पर चौके-छ्क्कों की बरसात होती है। इस सीजन में हैदराबाद की टीम इस मैदान में 277 रन का बड़ा स्कोर भी बना चुकी है। ऐसे में आज के मैच में भी जमकर रन बरसने की उम्मीद जताई जा रही है। आज के मैच में इस स्टेडियम में भी 200 से ज्यादा रन आसानी से बनने की उम्मीद है।

हैदराबाद के इस स्टेडियम में अब तक आईपीएल के कुल 75 मैच खेले गए हैं। जिसमें से पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 34 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि बाद में बैटिंग करने वाली टीम ने 41 मैचों में जीत दर्ज की है।

पॉइंट्स टेबल में कैसी है दोनों टीमों की स्थिति

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो हैदराबाद ने अब तक खेले गए 11 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है। टीम के 12 अंक हैं और वह चौथे नंबर पर बनी हुई है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी 11 मैचों में 6 में जीत दर्ज की है। लेकिन, नेट रन रेट कम होने के चलते वह छठे स्थान पर है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, नीतीश कुमार रेड्डी, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, एश्टन टर्नर, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसीन खान, यश ठाकुर

 


0/Post a Comment/Comments