ड्यूटी के बाद स्कूटी से लौट रही जवान की हालत गंभीर...CISF महिला जवानों को कार ने कुचला

Views


 भिलाई /  देर रात सेंट्रल एवेन्यू भिलाई में बड़ा हादसा हो गया।कार ने दो स्कूटी सवार महिला CISF जवानों को टक्कर मार दी।गंभीर रूप से घायल सीआईएसएफ कर्मचारी को सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज जारी है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सीआइएसएफ की महिला जवान भाग्यश्री कलिका और कसक जायसवाल को सेक्टर 9 हॉस्पिटल (Sector 9 Hospital) में भर्ती किया गया है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर कार चालकों के बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है। मामले की विवेचना की जा रही है। दोनों महिला सिपाहियों को प्राइवेट गाड़ी से सेक्टर 9 हॉस्पिटल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग मौके से कार को छोड़कर फरार हो गए हैं। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। भट्‌ठी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।सेक्टर 1 एसबीआई चौक पर अनियंत्रित कार चालक ने सबसे पहले एक कार और स्कूटी सवार को टक्कर मारी।

भागने के चक्कर में वह विपरित दिशा की तरफ कार लेकर पहुंच गया। सामने से आ रहीं सीआइएसएफ की महिला कॉन्सटेबल की स्कूटी चपेट में आ गईं। दो महिलाएं स्कूटी से गिर गईं, जिससे सिर में गंभीर चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

0/Post a Comment/Comments