कोर्ट के फैसले से नाराज आरोपी ने जज पर फेंकी जूतों की माला

Views




 इंदौर। जिला न्यायालय में सुनवाई के दौरान न्यायाधीश पर जूते की माला फेंकने का मामला सामने आया है। जमीन विवाद मामले एक बुजुर्ग ने सुनवाई के दौरान कोर्ट के फैसले का विरोध करते हुए नाराज होकर जज पर जूतों की माला फेंक दी।

 कोर्ट में मौजूद वकीलों ने घटना होते देख आरोपी और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद कोर्ट परिसर में तनाव का माहौल निर्मित हो गया।पुलिस जैसे तैसे आरोपी को अपने साथ लेकर गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस बुजुर्ग को दौड़ाते हुए गाड़ी तक पहुंचाया और अपने साथ ले गई। तीन थानों का पुलिस बल कोर्ट परिसर में लगाया गया है।

मामले में सेंट्रल कोतवाली एसीपी विनोद दीक्षित ने बताया कि कोहिनूर कॉलोनी आजाद नगर के रहने वाले 78 साल के बुजुर्ग मो. सलीम ने जमीन अतिक्रमण मामले में उनके पक्ष में फैसला न आने पर न्यायाधीश के ऊपर जूतों की माला फेंक दी। बुजुर्ग गमछे में छिपाकर 3-4 जूतों की माला लेकर आया था और मौका पाते ही फेंक दिया। एसीपी ने बताया कि न्यायालय की तरफ से शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।पुलिस के अनुसार अतिक्रमण का मामला था जिस पर ये केस हार गए थे और कोर्ट में अपनी जमीन साबित नहीं कर सके। घटना के दौरान बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति मौजूद था।

 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2