छत्तीसगढ़ में गर्मी के चलते लोगों का हाल बेहाल...अगले तीन दिनों में बढ़ सकता है प्रदेश का तापमान

Views

 




रायपुर :- छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी के चलते लोगों का हाल बेहाल है. प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री के पार हो गया. प्रदेश के बस्तर संभाग के जिलों में अधिकतम तापमान सामान्य से अधिक रहा.

वहीं प्रदेश में अधिकतम तापमान रायगढ़ में 42.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. तो न्यूनतम तापमान बलरामपुर में 14.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा.

   अगले तीन दिनों में प्रदेश का तामपान बढ़ेगा

मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में अब नमी का आना कम हो गया है. इसके कारण मौसम (CG Weather Update) शुष्क रहेगा. आज प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा. हालांकि तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होगा. अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन उसके बाद कोई बदलाव नहीं होगा.

   शुक्रवार को प्रदेश का मौसम रहा साफ 

रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार को मौसम साफ रहा. दोपहर की चिलचिलाती धूप और गर्म हवाओं के कारण उमस बढ़ गई है. इस साल यह देखा जा रहा है कि तापमान में भले ही अधिक बदलाव नहीं हो रहा है, मगर गर्मी लगातार बढ़ते जा रही है.

मौसम विभाग के मुताबिक 6 मई और 7 मई को प्रदेश में एक दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. गरज-चमक के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2