रायबरेली में अमित शाह ने किया गांधी परिवार पर हमला, कहा- सोनिया ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्ची

Views

 


नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायबरेली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार झूठ बोलने में माहिर है। शाह ने कहा कि यहां पर कई सारे लोगों ने मुझे कहा कि ये गांधी परिवार की सीट है। मैं बहन प्रियंका जी का भाषण सुन रहा था, उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार से वोट मांगने आई हूं।

शाह ने सभा में गांधी परिवार पर सवाल करते हुए उसका जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि रायबरेली का विकास केवल भाजपा ही करा सकती है। सोनिया गांधी कि विकास निधि का पैसा वोटबैंक में खर्च होता है। गांधी परिवार ने रायबरेली में सांसद निधि का उपयोग केवल अल्पसंख्यकों पर किया है। उन्होंने राहुल गांधी के अमेठी सीट को छोड़कर रायबरेली से लड़ने के फैसले पर सवाल उठाया।

सोनिया गांधी ने 70% राशि अल्पसंख्यकों पर खर्च की

शाह ने कहा कि उन्होंने पूरा खर्चा किया है, अगर आपको मिला नहीं है तो कहां गया? यह (सांसद निधि) उनकी वोट बैंक में गया। सोनिया गांधी ने 70 फीसदी से ज्यादा सांसद राशि अल्पसंख्यकों में खर्च करने का काम किया है। मैं अभी अभी तेलंगाना से आया हूं, तेलंगाना चुनाव में उन्होंने कहा था कि हम हर महिला को 15 हजार रुपये देंगे। प्रदेश की महिलाओं ने उन्हें सरकार चुनकर दे दी। 1500 रुपये भी नहीं दिए।

नहीं खत्म होगा आरक्षण

गृह मंत्री ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि संसद में जब तक भाजपा का एक भी सांसद रहेगा तब तक दलितों और पिछड़ों का आरक्षण समाप्त नहीं होगा। इसके लिए चाहे जो भी कुर्बानी देनी पड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से झूठ बोलती है। उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 का मुद्दा भी उठाया और कहा कि कांग्रेस कहती है कि धारा 370 हटाकर गलत किया गया है। आप सभी बताओ कि क्या धारा 370 हटना गलत था।

एटम बम से नहीं डरते, हम PoK को लेकर रहेंगे

मणिशंकर अय्यर और फारूक अब्दुल्ला के बम वाले बयान पर शाह ने कहा कि ये कहते हैं पाकिस्तान का सम्मान करो क्योंकि इनके पास एटम बम है, पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर (PoK) मत मांगिए। अरे राहुल बाबा, आपको एटम बम से डरना है तो डरिए, हम नहीं डरते… पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत का है और वो हम लेकर रहेंगे।

 
 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2