Daily Horoscope : आज से होलाष्टक की शुरुआत, राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा 17 मार्च का दिन रविवार?

Views

 




Daily Horoscope : आज से होलाष्टक की शुरुआत हो रही है. राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. आज चंद्रमा ग्रह मिथुन राशि में रहेंगे. 

वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, मकर राशि में, शनि व  शु्क्र और मंगल ग्रह कुंभ राशि में, राहु,सूर्य और बुध मीन राशि में विराजमान रहेंगे. शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

अनजान लोगों पर भरोसा न करें. घर और संतान संबंधी शुभ समाचार मिलेंगे. पुराने व बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन आनंदित रहेगा. नए मित्र भी बन सकते हैं. व्यवसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा. धन खर्च हो सकता है.

वृषभ राशि

दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा. आज का दिन लाभदायक रहेगा. व्यवसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारियों से आपकी अच्छी बनेगी, जिससे आपकी प्रगति का मार्ग खुलेगा. व्यापार में आय बढ़ने और उगाही या वसूली की संभावना है. धन लाभ होगा.

मिथुन राशि 

जीवनसाथी के साथ तालमेल स्थापित होगा. उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर रहें. शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी. व्यापार में विघ्न की संभावना है. आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा.

कर्क राशि 

अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है. आज क्रोध और वाणी पर संयम रखें. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती है. सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें. मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी. परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

सिंह राशि

समय से पहले आप का कोई भी काम नहीं बनेगा. अपनी बारी का इंतजार करें. पार्टनर्स के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. मध्याहन के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा. सेहत खराब हो सकती है. आकस्मिक खर्च हो सकता है. वहीं,  धन लाभ भी आपकी चिंता को कम कर देगा.

कन्या राशि 

संतों के दर्शन से लाभ होगा. आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं. गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें. प्रवास या पर्यटन के योग हैं.

तुला राशि 

आप में भावुकता अधिक रहेगी. विद्यार्थी आज अभ्यास और करियर संबंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी. व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक राशि 

पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें. माता का स्वास्थ्य खराब रह सकता है. धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है. मध्याहन के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है.

धनु राशि 

आज मित्रों और प्रियपात्रों के साथ भेंट संभव है. छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है. भाइयों के साथ संबंधों में निकटता आएगी. मध्याहन के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ रहेगा.

मकर राशि 

बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं. आज क्रोध और वाणी पर संयम रखें. नकारात्मक विचारों को मन में न आने दें. खान-पान में भी संयम बरतें. वैचारिक स्थिरता के साथ ही हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे. मान-सम्मान प्राप्त होगा.

कुंभ राशि 

दूसरों के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. आज का दिन शुभफलदायक रहने वाला है. नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है. परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा. धार्मिक कार्यों में खर्च होगा. धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें.

मीन राशि 

मेहनत का फल मिलेगा. कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं, इसका ध्यान रखें. कोर्ट-कचहरी के चक्कर में न पड़ें. मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य संभालें. धन संबंधित लेन-देन में ध्यान रखें.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2