Daily Horoscope : एक क्लिक में जानें आपके लिए कैसा रहेगा 14 मार्च का दिन गुरुवार?

Views

 




Daily Horoscope : राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. आज चंद्रमा ग्रह मेष राशि में रात्रि 10:40 तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद वे वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

वहीं, गुरु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. केतु ग्रह कन्या राशि में, मंगल ग्रह मकर राशि में, शनि व सूर्य, शु्क्र ग्रह कुंभ राशि में, राहु और बुध मीन राशि में विराजमान रहेंगे. बुध और शनि इस समय अस्त हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल को ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इससे राशिफल का आंकलन किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके सितारे क्या कह रहे हैं.

मेष राशि 

आज के दिन आप परिवार के साथ समय व्यतीत करने प्रसन्न रहेंगे. पिता का सहयोग मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. ऑफिस के काम में आप व्यस्त रहेंगे.

वृषभ राशि 

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है. इस समय में परिस्थितियां अनुकूल न होने से आपको दिक्कतें आएंगी. अपने गुस्से व चिड़चिड़े स्वभाव पर काबू रखें . 

मिथुन राशि 

गलत आदतों से दूरी बनाएं रखें और सकारात्मकता भी बनाएं रखें. इससे मूड अच्छा रहेगा. आज के दिन आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. आज के दिन शरीर में आलस्य की प्रवृत्ति बढ़ेगी. 

कर्क राशि 

आज के दिन आपको अपने भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी तथा हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी . घर में मेहमानों का आनाजाना लगा रहेगा. मन में एक अजीब सा डर बना रहेगा. आपके परिवार के सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधित कुछ दिक्कतें आ सकती हैं.  

सिंह राशि 

आप खाने पर नियंत्रण रखें और ज्यादा खाना खाने से बचें. कसरत पर ध्यान दें. आपके या परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कमी देखने को मिल सकती है.

कन्या राशि 

आज आपके कार्य पूरे होंगे. आपका मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा. घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा. दोस्तों से मुलाकात होगी .

तुला राशि 

आज के दिन आपका अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा.  गुस्से पर नियंत्रण रखें, अन्यथा किसी कारणवश बनते हुए काम खराब हो सकते हैं .

वृश्चिक राशि 

आज के दिन घर-परिवार या किसी मित्र, रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है . आपके लोगों के साथ अच्छे संबंध बन सकते हैं. आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार का सुख प्राप्त होगा.   

धनु राशि 

आज के दिन परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आज के दिन परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. 

मकर राशि 

आज के दिन आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. आपके यहां कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं. मन की शांति बनाए रखें व अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें. 

कुंभ राशि 

आज के दिन किसी व्यक्ति के सहयोग और सहायता से लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी. परिवार मे भी शुभ समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी . किसी से विश्वासघात न करें . 

मीन राशि 

आज के दिन आपको दुर्घटना में चोट लगने का भय है. आपको स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपका मन किसी भी काम में पूरी तरह से नहीं लग पाएगा. आपके लिए निराशाजनक हालात पैदा हो सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रहेंगे.  

आज का उपाय

स्नान के बाद शरीर को पोंछने के लिए गीले या एक दिन पहले के प्रयोग किये गये तौलिये का प्रयोग न करें. इससे संतान हठी व परिवार से अलग होने लगती है. अपनी बात मनवाने लगती है .अतः रोज साफ-सुथरा और सूखा तौलिया ही प्रयोग करें.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2