मुंबई के हुक्का पार्लर में रेड, हिरासत में लिए गए बिगबॉस फेम मुनव्वर फारूकी

Views

 


नई दिल्ली। मुंबई पुलिस ने हुक्का पार्लर में छापेमारी की। इस दौरान स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिगबॉस फेम मुनव्वर फारूकी हिरासत में ले लिया गया था।  उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि पूछताछ के बाद फारूकी को छोड़ दिया गया।

बता दें कि पुलिस को हुक्का पार्लर में अवैध सेवन की जानकारी मिली थी। जिसके पुलिस ने वहां छापेमारी कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि मुनव्वर को बाद में रिहा कर दिया गया। पुलिस की मानें तो सिटी फोर्ट एरिया में हुक्का पार्लर अवैध रूप से चलाया जा रहा था और मंगलवार को छापेमारी के दौरान 4400 नकद और 13500 रुपए मूल्य के नौ हुक्का पॉट जब्त किए गए। पुलिस ने मामला दर्ज किया और अभी भी उस जगह पर तलाशी कर रही है।

पुलिस के अनुसार शहर के फोर्ट इलाके में अवैध रूप से हुक्का पार्लर चलाया जा रहा था उस पर छापेमारी कर 4,400 रुपए नकद और 13,500 रुपए की कीमत के 9 हुक्का पॉट जब्त किए गए। सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें कैप्शन लिखा है, "थका हुआ होने के बाद भी ट्रैवर कर रहा हूं।"

 

0/Post a Comment/Comments