दिलदहला देने वाला मामला : सरकारी नौकरी मिलते ही BF से किया ब्रेकअप.. आशिक ने प्रेमिका को दी ऐसी दर्दनाक सजा..!

Views

 


छत्तीसगढ़। गरियाबंद जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। राजिम के बासीन में दिन दहाड़े तलवार नुमा हथियार से स्वास्थ्य कर्मी युवती की हत्या कर दी गई है। वारदात फिंगेश्वर थाना के ग्राम बासीन में हुई है। युवती की पहचान आराधना साहू रायपुर की रूप में हुई है, जो सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी हेल्थ वेलनेश सेंटर सिर्रिकला में पदस्त थी। घटना के बाद भागते हुए आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया आरोपी का नाम श्याम साहू नवापारा राजिम बताया गया।

बताया जा रहा है युवक-युवती दोनों स्कूटी से कही जा रहे थे, तभी रास्ते में दोनों के बीच विवाद हुआ। लड़का मारपीट करने लगा तो लड़की जान बचाने बासीन में एक ग्रामीण के घर घुस गई, जहां युवक ने तलवार नुमा हथियार से युवती की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है आरोपी आत्महत्या का प्रयास कर रहा था, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा  रहा है। जानकारी के अनुसार, युवती दूसरे से बात करती थी। यह आरोपी को नागवार गुजरा तब आरोपी नयापारा से आया, युवती से विवाद किया फिर हत्या कर दी। जिस तरह दिन दहाड़े हत्या हुई है इससे यही लग रहा है आरोपी ने युवती की हत्या की साजिश पहले से ही कर ली थी। फिलहाल, आरोपी फिंगेश्वर पुलिस के गिरफ्त में है और पूछताछ जारी है ।

0/Post a Comment/Comments