Ravindra Jadeja और उनके पिता के बीच विवाद, पिता बोले- ‘काश उसकी शादी नहीं कराई होती’, अब क्रिकेटर ने दिया जवाब

Views

 


नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की निजी जिंदगी में उथलपुथल चल रही है। रवींद्र जडेजा के पिता ने आरोप लगाया कि बेटे के साथ उनके रिश्‍ते अच्‍छे नहीं है। अब जडेजा ने सोशल मीडिया के जरिये अपना जवाब दिया है।

जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट शेयर करके कहा कि स्क्रिप्‍टेड इंटरव्‍यू पर विश्‍वास नहीं करें। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्‍टेड इंटरव्‍यू में जो कहा गया, उसे नजरअंदाज कीजिए। बकवास इंटरव्‍यू में कही गई सभी बातें बेबुनियाद और असत्‍य हैं। यह एक तरफ से कहा गया है, जिसे मैं खारिज करता हूं। मेरी देवी की छवि खराब करने का जो भी प्रयास कर रहा है, वो इसके पूरी तरह से जिम्‍मेदार है और यह सच नहीं है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जो कि ठीक है कि मैं सार्वजनिक रूप से नहीं कह रहा हूं।

जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह ने आरोप लगाया है कि क्रिकेटर की पत्‍नी रिवाबा के कारण परिवार में दरार आ गई है। दोनों परिवार में कुछ नहीं है, लेकिन नफरत है। एक मीडिया प्रकाशक को दिए इंटरव्‍यू में सिंह ने कहा, ”वो (रवींद्र) मेरा बेटा है। मेरा दिल जलकर राख हो जाता है। मुझे लगता है कि उसकी शादी नहीं कराई जानी चाहिए थी। बेहतर होता कि वो क्रिकेटर नहीं बनता। हमें इन सबसे गुजरना नहीं पड़ता। शादी के तीन महीने बाद रिवाबा ने मुझे कहा कि सबकुछ उसके नाम पर ट्रांसफर कर दूं। उसने हमारे परिवार के बीच दरार ला खड़ी की।”

उन्‍होंने आगे कहा, “रिवाबा को परिवार नहीं चाहिए। उसे स्‍वतंत्र रहना है। मैं गलत भी हो सकता हूं। जडेजा की बहन नयनाबा गलत हो सकती है। मगर आप बताइए कि कैसे हमारे परिवार के 50 लोग गलत हो सकते हैं? परिवार में किसी का उससे रिश्‍ता नहीं है। वहां बस नफरत है।“

0/Post a Comment/Comments