खरमोरा सबस्टेशन का वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री ने किया उद्घाटन, हजारों उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ

Views





0 1.76 करोड़ की लागत से नवनिर्मित सब स्टेशन का हुआ लाइटअप

कोरबा। खरमोरा में नवनिर्मित 33/11 केवी उपकेंद्र का  वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने उद्घाटन किया। इस सब स्टेशन से आसपास के 4 वार्डो के 5 हज़ार उपभोक्तओ को इसका लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर  वाणिज्य, श्रम और उद्योग मंत्री ने नए सबस्टेशन का विधिवत पूजन अर्चना कर स्टेशन का लाइटअप किया। अपने उद्बोधन में मंत्री श्री देवांगन ने कहा की इस सब स्टेशन के शुरु हो जाने से कई वार्डों की बिजली की समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। विशेष तौर पर ददरखुर्द, खरमोरा समेत अन्य वार्डो में निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति हो सकेगी। उन्होने कहा की गर्मी में लो वोल्टेज और कटौती से राहत मिलेगी। इसी तरह शहर के कई जगहों पर नवीन उपकेंद्र निर्माणधीन है। हमारा प्रयास है की सभी का निर्माण जल्द पूरा हो सके ताकि पूरे शहर में बिजली की समस्या से निदान मिल सके। 

इस अवसर पर निगम के नेता प्रतिपक्ष हित्तानंद अग्रवाल, युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन , कोसाबाडी मंडल के अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा , चंदन सिंह, पार्षद अनिता यादव , कृष्णा द्विवेदी, राजेश राठौर , राम कुमार राठौर , राधे यादव सहित डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी के अधिकारी गण उपस्थित रहे।



0 वार्डों में बिजली बिल की शिकायतो को लेकर शिविर लगाने के निर्देश

 वार्ड वासियों की मांग पर मंत्री श्री देवांगन ने वितरण विभाग के अधिकारियो को निर्देशित किया की जिन भी वार्डों में बिजली बिल की शिकायत अधिक हैं, वहा जल्द शिविर लगाकर शिकायतों का निराकरण करें।


0/Post a Comment/Comments