World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार के बाद अमिताभ बच्चन ने कही ऐसी बात, लोग बोले- टीवी बंद कर लेते तो…

Views




 नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को हरा दिया. भारत ने विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का टारगेट दिया था, जिसे टेविस हेड और मार्नस लाबुशेन की पारी ने आसानी से पूरा कर लिया. वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद भारत में शोक का माहौल है. कई क्रिकेट प्रेमी और हस्तियां भारतीय टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बिग बी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने दिल पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘नहीं नहीं नहीं.. टीम इंडिया.. अभी खत्म नहीं.. तुम हमारा गौरव हो.. तुम वो दिल हो जहां हाथ टिकते हैं.’ सोशल मीडिया पर बिग बी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘टीवी बंद कर लेते तो शायद जीत जाते.’

दूसरे ने लिखा, ‘सर लगता है आपने कल मैच देख लिया था.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की ओर से टेविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला दी. हेड के अलावा लाबुशान ने भी भारतीय गेंदबाजों का जमकर सामना किया. दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 192 रनों की साझेदारी की. ट्रेविस हेड 137 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं लाबुशेन 58 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत की ओर से 2 विकेट बुमराह और एक विकेट सिराज लेने में सफल रहे हैं.  इससे पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने एक मुश्किल पिच पर भारत को सिर्फ 240 रनों पर ही रोक दिया था.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2