जवानों को टार्गेट करने के लिए नक्सलियों ने फिर लगाई IED, भारी मात्रा में फेंके बेनर और पोस्टर

Views

 




पखांजूर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने के लिए कई तरह की कोशिश कर नाकाम हो चुके नक्सली अब चुनाव परिणाम आने से पहले मतगणना कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने के लिए बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में लगातार कोशिश कर रहे है। नक्सलियों के कायराना हरकत के कारण बीते दिनों जवानों को टार्गेट करने के लिए लगाई गई आईईडी के ब्लास्ट होने से मजदूरों की मौत हो गई थी। आज फिर जवानों को टार्गेट करने के लिए नक्सलियों ने IED लगाकर भारी मात्रा में पर्चे फेंके । नक्सलियों की इन हरकतों से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बीते कुछ दिनों से आए दिन नक्सलियों अलग-अलग क्षेत्रों में भारी उत्पात मचाया है। कही IED लगाई तो कही धमकी भरे बैनर और पर्चे फेंके।इसी बीच नक्सलियों ने फिर IED लगाई है। यह पूरा मामला बांदे थाना के पी व्ही 91 का है। बता दें कि नक्सलियों ने चितरंजन नगर गांव के पास IED लगाने के साथ-साथ भारी मात्रा में बैनर लगाया हैं और पर्चे फेंके हैं। साथ ही ग्रामीणों से की पीएलजीए 23वी वर्षगांठ मनाने की अपील की है। 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक पीएलजीए 23वी बर्षगांठ मनाने की अपील की गई है।

बता दें कि कल भी नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने IED लगाई थी। वहीं चुनाव आयोग के निर्देश पर बस्तर संभाग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और मतगणा स्थल एवं स्ट्रांग रूम की कड़ी सुरक्षा की जा रही है । सुरक्षा बलों द्वारा लगातार सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिससे नक्सलियों की साजिशें नाकाम हो रही है। इसी बौखलाहट के चलते नक्सली उत्पात मचा रहे हैं।

 

0/Post a Comment/Comments