भूपेश के बाद अन्य पर विचार होगा तो मेरा नाम तय हैः टीएस

Views

 




ज्वाइंट नेतृत्व में लड़ा जा रहा है चुनाव, हमारे कप्तान है भूपेश

रायपुर। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मीडिया के बातचीत के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में ज्वाइंट नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है, जिसके कप्तान हमारे सीएम भूपेश बघेल हैं। अगर हमें जीत मिलती है तो सबसे पहले ट्रॉफी उन्हें मिलना चाहिए क्योंकि वो हमारे कप्तान हैं।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह संयुक्त नेतृत्व पर चुनाव लड़ेगी और इसका नेतृत्व मौजूदा सीएम भूपेश बघेल करेंगे। हम सभी काम एक साथ कर रहे हैं। अगर हम जीतते हैं चुनाव में, कैप्टन (भूपेश बघेल) को पहली प्राथमिकता क्यों नहीं मिल सकती? वह कतार में पहले व्यक्ति हैं, इसलिए यदि अन्य पर विचार किया जाता है, तो वह उनके बाद ही होगा।

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में ज्वाइंट नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है। इसके कप्तान हमारे सीएम भूपेश बघेल हैं।छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी में इस समय सीएम के नाम को लेकर हलचल दिखाई दे रही है।

प्रदेश का विधानसभा चुनाव तत्कालीन सीएम भूपेश बघेल के नाम पर लड़ा जा रहा है, जिसमें माना जा रहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी दोबार सत्ता में आती है तो सीएम भूपेश बघेल ही सीएम बनेंगे। लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के चुनावी सभा में दिए एक बयान ने अब इस पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। अब मल्लिकार्जुन खरगे के दिए बयान पर प्रतिक्रिया आ रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने अपना बयान दिया है।

खरगे के बयान पर हलचल

दरअसल, कोरिया जिले में हाल ही में चुनावी सभा करने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आप जीताओ फिर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बनेंगे और दूसरी लाइन में ही संभल कर बोले कि जो भी हाईकमान चाहेगा वो मुख्यमंत्री बनेगा और कांग्रेस ने जो भी वादा किया है।

उसे जीतने के बाद पूरा करेंगे। खरगे के इस बयान से राज्य में हलचल मची हुई है। अब तक तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ये मान रही थी कि चुनाव जीतने के बाद सीएम भूपेश बघेल ही बनेंगे, लेकिन खरगे के इस बयान ने सबको असमंजस में डाल दिया है।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 20 सीटों पर मतदान हो चुका है बाकी 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान कराया जाएगा. वहीं मतदान का परिणाम तीन दिसंबर को आना है। पहले चरण के चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपने जीतने का दावा कर रही हैं।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2