अमृतधारा के जंगल से मिला नर्सिंग छात्रा का शव….हत्या की आशंका

Views

 




CG Manendragarh News : मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के नागपुर चौकी अंतर्गत अमृतधारा के जंगल में एक 21 वर्षीय सुष्मिता खालको नमक नर्सिंग की छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजनों के मुताबिक छात्रा अंबिकापुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. कुछ दिनों पहले ही अपने परिजनों से मिलने केल्हारी अपने गांव आई हुई थी.

मृतिका के पिता ने बताया कि 25 अक्टूबर को केल्हारी से बस में सवार होकर अंबिकापुर जा रही थी. शाम को लगभग तीन बजे उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। काफी खोजबीन व पतासाजी के बाद कोई जानकारी नहीं मिलने पर केल्हारी थाना में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वहीँ आज ग्रामीणों ने जंगल में शव देखा जिसकी जानकारी नागपुर चौकी पुलिस को दी गयी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचा तो शव पहचान में नहीं आ रही थी. शव को जंगली जानवर के खाये जाने व हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतिका के कपडे,जूते और पायल से पहचान की है। पुलिस मर्ग कायम कर जाँच में जुटी है. वहीँ एक संदेही को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है पुलिस ने बताया कि सुरुवाती जाँच में हत्या किया जाना पता चल रहा है. मामले में जाँच जारी है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2