सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, भाजपा ने की निष्कासित करने की मांग

Views

 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस लड़ाकू विमान से उड़ान भरने पर देश में राजनीति शुरू हो चुकी है। विपक्षी पार्टियों ने इसकी आलोचना तक कर दी। इस बीच टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने पीएम को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। सांसद के बयान के बाद बवाल मच गया और भाजपा ने उनको निष्कासित तक करने की मांग कर दी।

दरअसल, टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी देश में थे, तो इसरो का मिशन फेल हो गया। जब कंगना रनौत नरेंद्र मोदी से मिलीं, तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना। इसके बाद हाल ही में आयोजित विश्व कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद, भारत सिर्फ इसलिए फाइनल हारा, क्योंकि प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। सांसद ने आगे कहा कि अब मुझे डर है कि पीएम तेजस लड़ाकू विमान में सवार हो गए हैं, अब कहीं वो भी जल्द दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार करते हुए टीएमसी नेता को उनके बयान के लिए उनकी पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। पूनावाला ने कहा, ‘ममता बनर्जी, यदि आपमें थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता है, तो आपको शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।’

0/Post a Comment/Comments