टाइगर 3 के एक्शन के लिए कैटरीना ने 60 दिन बहाया पसीना

Views




 यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली मूवी 'टाइगर 3' की रिलीज के लिए फैंस एक-एक दिन उंगलियों पर गिन रहे हैं। ये मूवी दिवाली के मौके पर 12 नवंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इससे पहले टाइगर की 'जोया' यानी कटरीना कैफ ने फैंस की धड़कनें और बढ़ा दी हैं। उन्होंने कुछ BTS वीडियोज शेयर किए हैं, जो स्टंट की ट्रेनिंग के हैं। कटरीना जिस जोश से अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं, वो देख फैंस का दिल बाग-बाग हो गया है। हालांकि, वो दर्द से कराहती भी दिखीं, जिसे देख फैंस परेशान भी हो गए।

मारधाड़ वाले सीन में एक्ट्रेस पूरी जी जान से दुश्मन के छक्के छुड़ाती नजर आ रही हैं। ये सीन देखने में जितना आसान लगता है, परफॉर्म करने में उतना ही मुश्किल है।

'ऐसा कुछ नहीं जो महिलाएं नहीं कर सकतीं'

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कटरीना ने बताया कि उन्हें दो महीने का वक्त लगा था फिल्म के स्टंट सीन को परफॉर्म करने में। 'जोया' एक जासूस है। ऐसे में उसकी पर्सनालिटी ऐसी गढ़नी थी, जो अपने परिवार और देश को बचाने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार है। कटरीना ने कहा, ''टाइगर 3 से पता लगता है कि जब बात परिवार, देश या इंसानियत की हो, तो ऐसा कुछ नहीं है, जो एक महिला नहीं कर सकती।''

'जोया मेरे करियर की सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक'

कटरीना ने कहा कि 'जोया' जैसा कैरेक्टर ये बताने के लिए बहुत जरूरी है कि महिलाएं सॉफ्ट हार्ट हो सकती हैं, तो जरूरत पड़ने पर सख्त भी हो सकती हैं। जोया मेरे करियर की सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है। वह एक ऐसी लड़की है, जो किसी भी सिचुएशन में आसानी से ढल जाती है और सुरक्षा के लिए लड़ने से कभी पीछे नहीं हटती। उसके पीछे दुश्मनों की फौज है और वह एक-एक से लड़ने के लिए तैयार रहती है।

उन्होंने बताया कि जोया के कैरेक्टर को पहले से ज्यादा मजबूत करने के लिए काफी मेहनत की गई। इस फिल्म जो एक्शन सीन दिए गए हैं, वह शायद ही पहले किसी महिला ने किए हों। इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की। ढेर सारे स्टंट परफॉर्म किए। कटरीना ने बताया कि उन्होंने अपना 200 प्रतिशत दिया है।

'टाइगर 3' रिलीज डेट

वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के दिन यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में इमरान हाशमी और शाह रुख खान का अभिनय भी देखने को मिलने वाला है।

 

0/Post a Comment/Comments